main page

सैनेटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर पार्टी में पहुंची थीं नूपुर सारिका, आर्यन खान के साथ आई NCB के शिकंजे

Updated 05 October, 2021 03:36:13 PM

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद से काफी सुर्खियों में हैं।  शनिवार रात मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में एनसीबी की टीम ने छापेमारी में आर्यन खान समेत आठ लोगों को अपनी हिरासत में लिया। अब शाहरुख के बेटे 7 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे। वहीं हिरासत में लिए गए बाकी लोगों से अभी पूछताछ चल रही है। आर्यन खान के साथ एक लड़की मुनमुन धमेचा के नाम का भी खुलासा हुआ है। मुनमुन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डाली जाए तो पता चलता है कि वह एक मॉडल हैं। वैसे बता दें कि मुनमु

मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद से काफी सुर्खियों में हैं।  शनिवार रात मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में एनसीबी की टीम ने छापेमारी में आर्यन खान समेत आठ लोगों को अपनी हिरासत में लिया। अब शाहरुख के बेटे 7 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे। वहीं हिरासत में लिए गए बाकी लोगों से अभी पूछताछ चल रही है।


आर्यन खान के साथ एक लड़की मुनमुन धमेचा के नाम का भी खुलासा हुआ है। मुनमुन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डाली जाए तो पता चलता है कि वह एक मॉडल हैं। वैसे बता दें कि मुनमुन मध्यप्रदेश के सागर जिले की तहसील की रहने वाली हैं। वह वे दिल्ली में रहती हैं।


आर्यन खान और मुनमुन धमेचा के अलावा ड्रग्स मामले में नूपुर सारिका का नाम भी सामने आया है। नूपुर पेशे से दिल्ली में बच्चों की टीचर हैं। उन्हें एक और आरोपी मोहक ने ड्रग्स दी थी। वह ड्रग्स को सैनेटरी पैड्स में छिपाकर रेव पार्टी में पहुंची थीं। NCB ने इनके पास से भी ड्रग्स बरामद किए हैं।

Content Writer: suman prajapati

Nupur SarikaCruise drugs partydrugssanitary padsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...