main page

8KM दौड़ लगाकर जिम लुक में अपनी दुल्हनिया आइरा खान को लेने पहुंचे नूपुर शिखरे, ढोल पर बैठकर खूब किया डांस

Updated 04 January, 2024 11:47:46 AM

'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान का लाडली आइरा खान बीते बुधवार अपने सपनों के राजकुमार नूपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। हालांकि, आइरा-नूपुर की शादी में अन्य शादियों जैसा कोई बैंड बाजा बारात या घोड़े में सवार दूल्हे राजा देखने को नहीं मिले। दोनों ने अलग ही तरीके से शादी रचाई, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। दूल्हे राजा नूपुर घोड़े में बैठकर  बैंड बाजे की बजाए पैदल ही अपनी दुल्हनिया को लेने ससुराल पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान का लाडली आइरा खान बीते बुधवार अपने सपनों के राजकुमार नूपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। हालांकि, आइरा-नूपुर की शादी में अन्य शादियों जैसा कोई बैंड बाजा बारात या घोड़े में सवार दूल्हे राजा देखने को नहीं मिले। दोनों ने अलग ही तरीके से शादी रचाई, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। दूल्हे राजा नूपुर घोड़े में बैठकर  बैंड बाजे की बजाए पैदल ही अपनी दुल्हनिया को लेने ससुराल पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान के दामाद नूपुर शिखरे अपनी दुल्हनिया आइरा को 8 किलोमीटर दौड़ लगाकर वेडिंग वेन्यू तक पहुंचे। इस दौरान उनका दूल्हे के गैटअप की बजाए जिम लुक देखने को मिला। वह ब्लैक बनयान और व्हाइट शॉर्ट्स पहने सड़क पर दौड़ते नजर आए। वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने के बाद नूपुर शिखरे ने ढोल पर बैठकर खूब डांस भी किया। नूपुर के इस अंदाज की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

 

बता दें, 3 जनवरी को आइरा खान और नूपुर शिखरे ने अपने खास दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रजिस्टर की, जिसकी तस्वीरें लगातर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Nupur Shikharereachwedding venuerunning8 KMpick upbrideIra Khan ​Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...