main page

नुसरत पर भारी पड़ा जाह्नवी का जिम लुक, मिनी शॉर्ट्स में बोल्ड दिखीं एक्ट्रेस

Updated 13 March, 2020 03:18:25 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जिम लुक आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है। जिम के बाहर एक्ट्रेसेस एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक में स्पॉट की जाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और नुसरत भरुचा के जिम लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जिम लुक आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है। जिम के बाहर एक्ट्रेसेस एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक में स्पॉट की जाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और नुसरत भरुचा के जिम लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी पिंक कलर की टी-शर्ट और व्हाइट मिनी शॉर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दिवा कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का लुक भी कमाल का लग रहा है। उनके लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने ऑफ व्हाइट टी और ग्रे प्रिंटेड जैगिंग पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इस तरह जिम के बाहर एक्ट्रेस का ये लुक देखते ही बन रहा है।
 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

nushrat bharuchajanhvi kapoorgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...