main page

B'Day Spl: जब अपनी फ्लॉप फिल्मों से डिप्रेशन में चली गई थीं Nushrratt Bharuccha, ऐसे हुईं थीं नॉर्मल

Updated 17 May, 2023 10:50:36 AM

आज नुसरत भरूचा अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस से जुड़े कुछ अनसुने किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं।

नई दिल्ली।  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अपनी मेहनत और दमदार एक्टिंग से नुसरत ने लाखों लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अंदाज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं। नुसरत आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस से जुड़े कुछ अनसुने किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं। 

नुसरत भरूचा ने टीवी सीरियल से की करियर की शुरूआत
नुसरत भरूचा का जन्म 17 मई 1985 को दाउदी मुस्लिम समुदाय में हुआ। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं और उनकी मां हाउसवाइफ हैं। फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने से पहले नुसरत ने छोटे पर्दे पर भी काम किया है। एक्ट्रेस टीवी सीरियल 'किट्टी पार्टी' में पूनम ढिल्लो के किरदार में नजर आईं धीं। इसके बाद नुसरत ने फिल्मों का रूख किया। एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए नुसरत को 9 साल से भी ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ा। 

पहली फिल्म से हाथ लगी निराशा
नुसरत भरूचा ने साल 2006 में आई फिल्म 'जय संतोषी मां' से फिल्म इंडस्ट्री से डेब्यू किया। इस फिल्म ने नुसरत को काफी निराश कर दिया था क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद दूसरी फिल्म एक्ट्रेस को तीन साल बाद जाकर मिली। साल 2011 में रिलीज हुई 'प्यार का पंचनामा' में एक्ट्रेस को असली पहचान मिली। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके बाद 'आकाशवाणी' में नुसरत ने कार्तिक आर्यन और सनी सिंह के साथ काम किया, लेकिन ये फिल्म फ्लॉप हो गई। फ्लॉप फिल्मों के कारण एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस प्यार का 'पंचनामा 2' के बाद नॉर्मल हुईं थी।

Content Editor: Varsha Yadav

नुसरत भरूचा बर्थडेनुसरत भरूचा की फिल्मेंNushrat BharuchaNushrat Bharucha Birthday SpecialPyaar Ka Punchnama actressSonu dream girl Nushrat

loading...