main page

लाल मिर्ची बन नुसरत भरूचा ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, रेड ड्रेस में कैमरे के सामने मारे स्टाइलिश पोज

Updated 06 July, 2023 03:06:06 PM

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। अपने लुक और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली नुसरत की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिनके साथ अक्सर वह अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में फिर नुसरत ने अपने कुछ स्टाइलिश लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुराया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। अपने लुक और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली नुसरत की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिनके साथ अक्सर वह अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में फिर नुसरत ने अपने कुछ स्टाइलिश लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुराया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में नुसरत भरूचा रेड कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं, जिसे उन्होंने कमर से ब्लैक बेल्ट से टाई किया है।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के साथ गोल्डन कलर के हैवी इयररिंग्स और लो पोनी में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए नुसरत कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस नुसरत की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं काम की बात करें तो नुसरत भरूचा को आखिरी बार फिल्म 'रामसेतु' में देखा गया था।


  

Content Writer: suman prajapati

Nushrat Bharuchastylish lookred dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...