main page

'सोकर उठी तो चारों तरफ धमाके' इजराइल से लौंटी नुसरत भरूचा ने 2 दिन बाद दिया बयान, बोली-'बेसमेंट में छ‍िपी थीं'

Updated 10 October, 2023 06:24:26 PM

पिछले दिनों बाॅलीवुड एक्ट्रेस  नुसरत भरूचा इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध को लेकर खबरों में खूब रहीं। दरअसल बताया गया था कि नुसरत इजरायल में फंस गई हैं और उनसे सम्पर्क भी नहीं हो पा रहा। काफी समय बाद एक्ट्रेस से संपर्क हुआ और उन्हें सुरक्षित भारत लाया गया। अब  2 दिनों के सदमे के बाद नुसरत भ

मुंबई: पिछले दिनों बाॅलीवुड एक्ट्रेस  नुसरत भरूचा इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध को लेकर खबरों में खूब रहीं। दरअसल बताया गया था कि नुसरत इजरायल में फंस गई हैं और उनसे सम्पर्क भी नहीं हो पा रहा। काफी समय बाद एक्ट्रेस से संपर्क हुआ और उन्हें सुरक्षित भारत लाया गया। अब  2 दिनों के सदमे के बाद नुसरत भरूच ने पहली बार इस बारे में अपना बयान दिया है।

Bollywood Tadka

नुसरत ने बताया कि जब मैं सोकर उठी तो चारों तरफ बम फट रहे थे। अचानक से अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। सबको सुरक्षित रखने के लिए बेसमेंट में ले जाया गया।पहले कभी ऐसा कुछ एक्सपीरियंस नहीं किया था ये काफी डरा देने वाला था। इसके बाद से ही मैं थोड़े सदमे में थी।

Bollywood Tadka

 

नुसरत भरूचा ने अपने वीडियो में इजराइल में फैली दहशत के बारे में बताया। उन्होंने कह कि वहां युद्ध के दौरान कितनी भयावह दहशत फैली हुई थी। यहां आकर सुकून मिला है। हमारा देश दुनिया का सबसे शानदार देश है।यहां बिना किसी दहशत से सब प्यार से रहते हैं।

बता दें कि इजरायल में उस वक्त हाइफा इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल चल रहा था और नुसरत उसी का हिस्सा थीं। नुसरत वहां अपनी फिल्म 'अकेली' के प्रीमियर के लिए पहुंची थीं। 7 अक्टूबर की दोपहर फिलिस्तीनी आतंकवादी ग्रुप हमास ने इजरायल पर हमले में फंसे होने की खबर आई और कहा गया था कि दोपहर 12:30 बजे उनसे आखिरी सम्पर्क हुआ। हालांकि 8 अक्टूबर को नुसरत को सुरक्षित भारत ले आया गया था।

Content Writer: Smita Sharma

Nushrratt Bharucchaofficial statementstuckamidIsrael attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...