main page

Video: इजराइल से सुरक्षित भारत लौटीं नुसरत भरूचा, एयरपोर्ट पर काफी घबराई सी दिखीं एक्ट्रेस

Updated 08 October, 2023 04:00:00 PM

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आखिरकार रविवार को इजराइल से सुरक्षित भारत लौट आईं हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने एयरपोर्ट से एक्ट्रेस का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। वहीं, एक्ट्रेस को सुरक्षित देश में देख कर उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आखिरकार रविवार को इजराइल से सुरक्षित भारत लौट आईं हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने एयरपोर्ट से एक्ट्रेस का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। वहीं, एक्ट्रेस को सुरक्षित देश में देख कर उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है।


 

 


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि नुसरत भरूचा ने जैसे ही एयरपोर्ट पर शिरकत की, वैसे ही वह पैपराजी की भीड़ में घिर गईं। इजराइल में उनके हालात जानने के लिए मीडिया ने उनसे सवाल जवाब करने चाहे। हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया और आगे बढ़ गईं।

 

Bollywood Tadka


इजराइल के भयंकर हालातों से इंडिया लौटीं नुसरत इस दौरान काफी घबराई सी दिखीं। लाइट पिंक टॉप और ट्राउजर में उनका सिंपल सा लुक देखने को मिला। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी कमेंट कर एक्ट्रेस का हाल-चाल पूछ रहे हैं।

 

बता दें, नुसरत भरूचा हाइफा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए इजराइल गई थीं। हालांकि, हमास के हमले के बाद एक्ट्रेस वहीं फंस गईं। बीते दिन मुंबई में बैठीं टीम ने नुसरत से बात की थी, मगर उनसे संपर्क टूट गया। नुसरत कहां और किस हालत में हैं, इस बारे में उनकी टीम पता नहीं लगा पा रही थी। ऐसे में उनके करीबी और फैंस एक्ट्रेस का लिए काफी चिंतित हो गए थे।

 

Content Writer: suman prajapati

Nushrratt BharucchareturnsIndiasafelyIsraelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...