main page

बेटे के जन्म के बाद यश दासगुप्ता संग नुसरत जहां की डिनर पार्टी, तस्वीरों में शॉर्ट्स पहने ग्लैमरस दिखीं एक्ट्रेस

Updated 15 September, 2021 05:32:48 PM

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बीते दिनों ही एक बच्चे की मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने 26 अगस्त को बेबी बॉय को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद एक्ट्रेस को एक बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया है। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को करीबी दोस्त यश दासगुप्ता संग डिनर पर स्पॉट किया गया, जहां उनका लुक देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। Ushoshi सेनगुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नुसरत जहां की यश संग डिनर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- गॉर्जियस, स्टनिंग, बंगाल की पा

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बीते दिनों ही एक बच्चे की मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने 26 अगस्त को बेबी बॉय को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद एक्ट्रेस को एक बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया है। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को करीबी दोस्त यश दासगुप्ता संग डिनर पर स्पॉट किया गया, जहां उनका लुक देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


Ushoshi सेनगुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नुसरत जहां की यश संग डिनर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- गॉर्जियस, स्टनिंग, बंगाल की पावर वुमन नुसरत जहां और डैशिंग यश दासगुप्ता को साथ पाकर उत्साहित हूं। नैना आपको आपकी मदरहुड की नई जर्नी में ढेर सारे पिज्जा, डिम सम और डेजर्ट्स की कामना करती है।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में नुसरत जहां ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट में नजर आ रही हैं।  वही ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस में यश दासगुप्ता हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों में यश और नुसरत के अलावा अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, नुसरत जहां ने बीते दिनों कहा था कि उनकी पति निखिल जैन संग शादी भारत में मान्य नही है। इस बयान के बाद उन्होंने बीते महीने बेटे को जन्म दिया। बच्चे के जन्म के बाद उसके पिता को लेकर कई सवाल उठे, जिसका एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए इशारों-इशारों में यश दासगुप्ता का नाम लिया था। इतना ही नहीं, नुसरत जहां के डिलीवरी के वक्त यश दासगुप्ता एक्ट्रेस के पास ही थे। वहीं बेटे जन्म के बाद दोनों बच्चे का खास ध्यान रख रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Nusrat Jahandinner partyYash DasguptaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...