main page

व्हाइट टी-शर्ट और खुले बालों में नुसरत जहां का गॉर्जियस लुक, हाथ में कॉफी कप थाम कैमरे के सामने यूं दिए पोज

Updated 16 July, 2022 03:35:07 PM

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नुसरत व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस हाथ में कॉफी का कप थाम कैमरे के सामने पोज दे रही है। फैंस नुसरत की इन तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत ने फिल्म 'शोत्रु' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'खोका 420' में नजर आईं।

Bollywood Tadka

बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के बाद नुसरत 2019 में राजनीति में शामिल हो गईं, लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahangorgeous photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...