main page

नुसरत जहां ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, खूबसूरत तस्वीरें देख खिल उठेगा चेहरा

Updated 28 July, 2020 05:04:32 PM

एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती। इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरों से फैंस का दिल लूटकर ले जाती है। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। एक बार फिर नुसरत ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती। इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरों से फैंस का दिल लूटकर ले जाती है। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। एक बार फिर नुसरत ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो शेयर की गई इन तस्वीरो में से एक में नुसरत मल्टीकलर के दुप्पटे में नजर आ रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने लाइट पिंक लिपस्टिक और राउंड शेर इयररिंग्स से कम्पलीट किया है।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में हसीना हाथ में कॉपी कप लेकर किलर अंदाज में पोज दे रही हैं। अन्य तीसरी फोटो में एक्ट्रेस बेहद कमाल की लग रही है, जिससे नजरें हटाना मुश्किल है। इसमें एक्ट्रेस ग्रीन कलर ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
बाकी तस्वीरों में नुसरत ने बाल खुले छोडे हुए हैं और इस लुक को क्रॉप टॉप और लान्ग पेंट के साथ कम्पलीट किया हुआ है। इस तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

nusrat jahansharesstunningpicsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...