main page

बाॅडीहगिंग ड्रेस में अजय देवगन की बेटी ने दिखाया परफेक्ट फिगर, कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी में 19 की Nysa ने लूटी महफिल

Updated 24 May, 2022 10:36:17 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल और एक्टर अजय देवगन की लाडली न्यासा बी-टाउन के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। न्यासा अपनी तस्वीरों के चलते हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। न्यासा ने अपना इंस्टा पेज तो प्राइवेट किया हुआ है लेकिन उनके नाम से कई फैन पेज हैं। हाल ही में न्यासा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं। न्यासा की ये तस्वीरें बाॅलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर के वेडिंग रिसेप्शन की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल और एक्टर अजय देवगन की लाडली न्यासा बी-टाउन के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। न्यासा अपनी तस्वीरों के चलते हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। न्यासा ने अपना इंस्टा पेज तो प्राइवेट किया हुआ है लेकिन उनके नाम से कई फैन पेज हैं। हाल ही में न्यासा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं। न्यासा की ये तस्वीरें बाॅलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर के वेडिंग रिसेप्शन की हैं।

Bollywood Tadka

बेबी डॉल सिंगर कनिका और एनआरआई बिजनेसमैन पति गौतम की शादी का रिसेप्शन लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूजियम में आयोजित किया गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो न्यासा पिंक कलर की डीपनेक बाॅडीहगिंग ड्रेस में अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 डीप नेक की वजह से सभी की नजरें उन्हीं पर अटक गई। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। एक तस्वीर में न्यासा न्यूली ब्राइड कनिका और कुछ दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं। कनिका रेड आउटफिट में कमाल की लग रही हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में न्यासा दोस्तों के साथ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 19 साल की न्यासा का ये अबतक का सबसे बोल्ड अवतार है। फैंस न्यासा के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

न्यासा देवगन को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं।  काजोल की बेटी को अक्सर अपने लुक्स और कपड़ों की वजह से  लोगों की भद्दी-भद्दी बातों का शिकार होना पड़ता है। इसके बावजूद भी न्यासा अपनी तस्वीरों के चलते हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ajay DevgnNysa Devgnbody hugging gownKanika Kapoorwedding receptionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...