main page

OMG 2 से नाराज आगरा के हिंदू संगठन का ऐलान- 'अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने वाले को मिलेगा 20 लाख इनाम'

Updated 13 August, 2023 11:11:39 AM

एक्टर अक्षय कुमार स्टारर OMG 2 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुकाबला गदर 2 से है, जहां ओएमजी 2 सनी देओल की फिल्म के आगे पस्त होती दिख रही है। जहां अक्षय कुमार की फिल्म कमाई के मामले में मार खा रही है, वहीं मूवी में एक्टर को भगवान शिव के दूत के रूप में दिखाने को लेकर लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है। लोग इसे भगवान शिव और हिंदू देवताओं का अपमान बता रहे हैं। ऐसे में एक नाराज हिंदू संगठन ने तो अक्षय कुमार को किसी के द्वारा थप्पड़ मारने पर 20 लाख रुपये देने का

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार स्टारर OMG 2 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुकाबला गदर 2 से है, जहां ओएमजी 2 सनी देओल की फिल्म के आगे पस्त होती दिख रही है। जहां अक्षय कुमार की फिल्म कमाई के मामले में मार खा रही है, वहीं मूवी में एक्टर को भगवान शिव के दूत के रूप में दिखाने को लेकर लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है। लोग इसे भगवान शिव और हिंदू देवताओं का अपमान बता रहे हैं। ऐसे में एक नाराज हिंदू संगठन ने तो अक्षय कुमार को किसी के द्वारा थप्पड़ मारने पर 20 लाख रुपये देने का ऐलान भी कर दिया है।

 

आगरा में एक हिंदू संगठन ने ओएमजी 2 में अक्षय कुमार को भगवान शिव के दूत के तौर पर दिखाए जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है और लोगों की भावनाओं को आहत करने को लेकर ऐलान किया है कि अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने पर 20 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

 

संगठन के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने दावा किया है कि जूतों में जटाएं रखकर अक्षय ने जाहिर तौर पर भगवान शिव को अपमानित किया है। फिल्म में गंदे तालाब में साड़ी पहनकर नहाना और ये सब चीजें भगवान की छवि को धूमिल करती हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो फिल्म की आलोचना कर रहे हैं और इसे भावनाओं से खिलवाड़ करने वाला पाप बता रहे हैं।

 

वहीं, राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत ने गुरुवार को अक्षय कुमार के पुतले फूंके और फिल्म के पोस्टर जलाए और कहा कि वे सिनेमाघरों के सामने प्रदर्शन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। 


बता दें, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 ने रिलीज के पहले दिन महज 10 करोड़ रुपये ही कमाए। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी धीमी रही है। वहीं, सनी देओल स्टारर गदर 2 ने रिलीजिंग के पहले दिन 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

 

Content Writer: suman prajapati

OMG 2Agra Hindu organizationannouncesslapsAkshay Kumar20 lakh rewardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...