main page

OMG 2 के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिल रहा है बेशुमार प्यार, यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन

Updated 04 August, 2023 03:31:42 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की मोस्टअवेटेड फिल्म 'ओह माई गॉड 2' का ट्रेलर बीते कल रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की मोस्टअवेटेड फिल्म 'ओह माई गॉड 2' का ट्रेलर बीते कल रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म का प्लॉट और ट्रेलर में मौजूद वनलाइनर्स दर्शकों को काफी अच्छे लग रहे हैं। वहीं अब ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। 

 

सोशल मीडिया पर 'ओह माई गॉड 2' को पसंद कर रहे लोग
'ओह माई गॉड 2' एक सोशल कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें शिव भक्त कांति शरण मुदगल की जिंदगी को दिखाया गया है। ट्रेलर में भक्त और शिवदूत की जोड़ी ने फैंस को इम्प्रेस कर दिया है। सोशल मीडिया पर हर कोई फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है।

एक यूजर ने लिखा " जब आदिपुरुष जैसी फिल्म को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट दे दिया वो भी 'यू', तो इस फिल्म को भी 'यू' सर्टिफिकेट मिलना चाहिए। सेक्स एजुकेशन सबके लिए जरूरी है। अपने भारत में क्यों इतने रेप हो रहे हैं.. फिर चाहे वो 5 साल की बच्ची हो या एक साल की। जब सेक्स एजुकेशन के बारे में किसी को पता नहीं है तो ये तो होगा और कोई एक्टर ऐसी फिल्म बनाने की हिम्मत करता है तो सेंसर बोर्ड बीच में आ जाता है।"

Bollywood Tadka

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा "इस फिल्म पर विवाद करना सरासर निर्थक है। जहां भगवान ही इस फिल्म का सार है तो वहां उन्हें ही हटा दिया गया सिर्फ इसलिए कि हम पर्दे पर ये सब नहीं देख सकते। रियल लाइफ में भले ही कितने ही पाप करके भगवान के आगे खड़े हो जाओ।"

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा "फिल्म ट्रेलर में कुछ भी खराबी नहीं है। अपने मन में किसी भी तरह के विचार बनाने से पहले यह फिल्म देखकर आएं।"

Bollywood Tadka

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावा  यामी गौतम एक वकील के रूप में नजर आ रही है। इनके साथ-साथ फिल्म में अरुण गोविल, पवन मल्होत्रा, गोविन्द नामदेव भी नजर आने वाले है। फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

Content Editor: Varsha Yadav

अक्षय कुमारपंकज त्रिपाठीयामी गौतमOMG 2Akshay kumarOMG 2 TrailerTrailerOMG 2 censor boardbollywood newsnews in hindi

loading...