main page

रक्षाबंधन पर संजय दत्त ने दोनों बहनों पर लुटाया प्यार, कहा- मैं वादा करता हूं हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा

Updated 30 August, 2023 12:45:12 PM

देश में इस वक्त रक्षाबंधन के त्योहार की खूब रौनक देखने को मिल रही है। बहनें अपने भाई की क्लाई पर राखी बांध उनकी लंबी उम्र की दुआ मांगती नजर आ रही हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने इस मौके पर अपनी दोनों बहनों के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उन पर प्यार लुटाया है और अपने दिल की बात भी कही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इस वक्त रक्षाबंधन के त्योहार की खूब रौनक देखने को मिल रही है। बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांध उनकी लंबी उम्र की दुआ मांगती नजर आ रही हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने इस मौके पर अपनी दोनों बहनों के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उन पर प्यार लुटाया है और अपने दिल की बात भी कही है।

Bollywood Tadka

 

संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों बहनों के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और लिखा- 'मेरी प्यारी प्रिया और अंजू, इस रक्षाबंधन पर, मैं आप दोनों को उस गहरे प्यार और सम्मान की याद दिलाना चाहता हूं जो मेरे मन में आपके लिए है। जिस तरह आप मेरी ताकत के पिलर रहे हैं, मैं वादा करता हूं कि हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा, हमारे बंधन की रक्षा करेंगे और उसे संजोएंगे। हमारा रिश्ता बहन के प्यार की तरह पवित्र और अटूट बना रहे।आपको रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं!'

 

तस्वीर में संजय दत्त दोनों बहनों को अपनी बाहों में लिए उन पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। इस दौरान तीनों भाई बहनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

वहीं काम की बात करें तो संजय दत्त जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म घुड़चड़ी में नजर आएंगे। इसके अलावा वह द वर्जिन ट्री में मौनी रॉय, पलक तिवारी और सनी सिंह के साथ दिखेंगे।  

Content Writer: suman prajapati

Raksha BandhanSanjay Duttshoweredloveboth sistersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...