main page

REEL लाइफ में है भाई-बहन, सेट पर हुआ प्यार जल्द बनेंगे पति-पत्नी

Updated 25 June, 2017 10:29:52 AM

टीवी एक्ट्रैस चारु असोपा और एक्टर नीरज मालवीय को टीवी शो ''मेरे अंगने में'' भाई-बहन नंदू और अमित के रूप में जाना जाता है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस चारु असोपा और एक्टर नीरज मालवीय को टीवी शो 'मेरे अंगने में' भाई-बहन नंदू और अमित के रूप में जाना जाता है। लेकिन यह दोनों रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि उनकी सगाई भी हो चुकी है और जल्दी ही शादी करने की भी प्लानिंग कर रहें हैं।

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक जून 2015 में चारू के बर्थडे पर नीरज ने उन्हें प्रपोज किया था। फरवरी 2016 में भोपाल में नीरज और चारू की सगाई हुई। इस दौरान दोनों के सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही वहां मौजूद थे। एक इंटरव्यू में चारू ने कहा था, "हमारी इंगेजमैंट एक प्राइवेट अफेयर थी। नीरज के दादाजी का हाल ही में निधन हुआ है। इसलिए हमने इसे बड़े पैमाने पर सैलिब्रेट नहीं किया।

Bollywood Tadka

बता दें कि जब नीरज और चारू ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया तो उन्होंने किसी को भी इसके बारे में नहीं बताया। चारू और नीरज एक-दूसरे को शो में हिस्सा लेने से पहले से जानते थे।

Bollywood Tadka

उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड की तरह हुई थी लेकिन उस वक्त उनके बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था। चारू और नीरज की शादी की डेट निकल चुकी है। लेकिन अभी तक उनकी शादी की कोई खबर सामने नहीं आई है।

Bollywood Tadka

:

chaaru asopaneeraj maalaveeyGetting Married

loading...