main page

सिनेमा लवर्स डे के खास मौके पर फिल्म फाइटर के मेकर्स ने फिल्म की टिकेट का प्राइस किया मात्र 99 रुपये

Updated 23 February, 2024 11:29:09 AM

भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म फाइटर पिछले महीने 25 जनवरी, 2024 को बिग स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया औऱ 2024 के लिए शानदार बॉक्स ऑफिस शुरूआत की।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म फाइटर पिछले महीने 25 जनवरी, 2024 को बिग स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया औऱ 2024 के लिए शानदार बॉक्स ऑफिस शुरूआत की। दर्शकों ने फिल्म के आकर्षक विजुअल्स, रोमांचक एक्शन, देशभक्ति के सार और ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के शानदार अभिनय के लिए फिल्म की काफी सराहना की है। फाइटर को अब 356 करोड़ की भारी कमाई के साथ दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का दर्जा हासिल हो चुका है।

 

ऐसे में एक तरफ जहां फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं फैन्स और ऑडियंस के लिए एक और शानदार खबर सामने आई है जो फिल्म के लिए उनके उत्साह को यकीनन बढ़ा देगी। दरसअल भारतीय सिनेमा कल यानी 23 फरवरी, 2024 को "सिनेमा लवर्स डे" सेलिब्रेट कर रहा है, तो इस खास मौके पर फाइटर के निर्माताओं ने सभी नेशनल चेन्स में फिल्म के टिकेट रेट्स कम कर केवल 99 रुपये करने का फैसला किया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

 

 

इस एक्साइटिंग खबर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए निर्माताओं ने पोस्ट किया:
"इसे मिस नहीं कर सकते 🙌🏻 केवल ₹99/- में #Fighter के लिए अपनी टिकट खरीदें। #FighterBlockbuster #FighterBaapEntertainer

 

99 रुपये की टिकट का यह ऑफर 'फाइटर' के ब्लॉकबस्टर रन में एक और पंख जोड़ने के लिए तैयार है। निर्माताओं का उद्देश्य सही टिकट रेट्स पर जनता को रोमांचकारी अनुभव देना है।

 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है।  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।  ये फिल्म अब सिनेमाघरों में है।

Content Editor: Varsha Yadav

Cinema Lovers DayFighter MovieReduced Ticket PriceOn the special occasion

loading...