main page

'हमारी फिल्म इंडस्ट्री भारत की खूबसूरत विविधता का सच्चा प्रतिनिधित्व करती है!' : विक्की कौशल

Updated 18 September, 2023 02:15:15 PM

​​​बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल की आगामी थिएट्रिकल रिलीज एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म, द ग्रेट इंडियन फैमिली (TGIF) है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल की आगामी थिएट्रिकल रिलीज एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म, द ग्रेट इंडियन फैमिली (TGIF) है। यह फिल्म भारत की विविधता में एकता का उत्सव है और कैसे इस देश के लोग भाईचारे और समावेशिता के बंधन से बंधे हैं। भारत एक ऐसा देश है जहां कई धर्म, जातियां और जनजातियां सौहार्दपूर्वक रहती हैं और टीजीआईएफ एकजुटता की इस भावना को सलाम करता है। फिल्म दिखाएगी कि कैसे यह हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है।

विक्की के लिए, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री इस बात का प्रतिनिधित्व करता है कि भारत की बहुलता कितनी खूबसूरत है। वह कहते हैं, ''हमारी फिल्म इंडस्ट्री भारत की खूबसूरत विविधता का सच्चा प्रतिनिधित्व करता है। यहां आप देखेंगे कि विभिन्न पृष्ठभूमि के लोग अपनी प्रतिभा और काम के माध्यम से हमारे इंडस्ट्री में आजीविका कमा रहे हैं।''

वह आगे कहते हैं, “मुझे इस विविधता पर बहुत गर्व है, जहां, जब हम सेट पर होते हैं, तो हम सभी एक इकाई होते हैं जो अंतिम लक्ष्य की ओर काम कर रहे होते हैं, यानी एक फिल्म/प्रोजेक्ट बनाना जिससे हम सभी बहुत खुश और गर्व महसूस करते हैं। हमारी फिल्म इंडस्ट्री भारत का एक सूक्ष्म रूप है और मैं इसका हिस्सा बनकर भाग्यशाली हूं।''

यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित द ग्रेट इंडियन फैमिली 22 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

vicky kaushalThe Great Indian Familyद ग्रेट इंडियन फ़ैमिलीविक्की कौशल

loading...