main page

पद्मा लक्ष्मी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- '16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड ने किया रेप'

Updated 26 September, 2018 04:32:20 PM

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। पद्मा ने बताया 16 साल की उम्र में उनके एक 23 साल के बॉयफ्रेंड ने उनके साथ रेप किया था। उस वक्त वो सेक्स के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन इसके बावजूद बॉयफ्रेंड ने उनके साथ धोखे से रेप किया। इतना ही नहीं, महज 7 साल की उम्र में भी पद्मा लक्ष्मी को यौन शोषण का सामना करना पड़ा।

लंदन: अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। पद्मा ने बताया 16 साल की उम्र में उनके एक 23 साल के बॉयफ्रेंड ने उनके साथ रेप किया था। उस वक्त वो सेक्स के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन इसके बावजूद बॉयफ्रेंड ने उनके साथ धोखे से रेप किया। इतना ही नहीं, महज 7 साल की उम्र में भी पद्मा लक्ष्मी को यौन शोषण का सामना करना पड़ा। अपने दादा-दादी के साथ इंडिया रहने गई पद्मा को उनके एक रिश्तेदार ने गलत छुआ।

 

Bollywood Tadka

 

पद्मा लक्ष्मी ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया कि "वो काफी हैंडसम था। मैं लॉस एंजेलिस के एक मॉल की रिटेल कंपनी में पार्ट टाइम काम करती थी। वहीं वो मुझसे फ्लर्ट किया करता था। लेकिन कुछ ही दिनों में ये फ्लर्ट रिलेशनशिप में बदला। ये बात लगभग 30 साल पहले की है जब हम दोनों न्यू ईयर की एक शाम को नाइट आउट पर थे और मैं अपने बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट में ही सो गई थी। लेकिन अगली सुबह जब मैं उठी तो मुझे मेरी टांगों के बीच काफी तेज़ दर्द हुआ। वो उस वक्त मेरे साथ ही था। मैंने उससे पूछा भी कि तुमने क्या किया है? इस पर उसका जवाब था 'यह दर्द सिर्फ कुछ देर के लिए है।" अपने इस स्टेटमेंट के बाद पद्मा लक्ष्मी ने इस बात को माना कि डेट रेप का मतबल मुझे उस वक्त नहीं मालूम था और मैं पूरी तरह से अंजान थी कि यह सेक्स था या रेप। 

 

Bollywood Tadka

 

पद्मा ने आगे कहा अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के लिए नामित ब्रैट कावनाह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के सामने आने के बाद मैंने इस राज पर से पर्दा उठाने का फैसला किया। मैं 32 साल तक चुप इसलिए रही क्योंकि मुझे अपने ही ऊपर अंगुलियां उठने का डर था। बलात्कार के 32 साल बाद अब मैं सार्वजनिक तौर पर बता रही हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था। मुझे इस बारे में बात करके कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। लेकिन हम सबको बहुत कुछ खोना पड़ेगा अगर हम यौन उत्पीड़न के बारे में सच बताने पर एक समय सीमा लगा देंगे और उसपर चुप्पी साधे रखेंगे, जिसने पीढ़ियों तक पुरुषों को महिलाओं को दर्द पहुंचाने की इजाजत दी है जिसके लिए उन्हें कोई सजा भी नहीं मिलती।

: Konika

Padma Lakshmishocking disclosure

loading...