main page

फिल्म पद्मावत पर सरकार ने SC में दायर की पुनर्विचार याचिका, कल होगी सुनवाई

Updated 22 January, 2018 05:22:13 PM

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावत पर कानून व्यवस्था के बावजूद करणी सेना का विरोध जारी है। 25 जनवरी को देशभर में भंसाली की फिल्म पद्मावत को रिलीज़ होना है

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावत पर कानून व्यवस्था के बावजूद करणी सेना का विरोध जारी है। 25 जनवरी को देशभर में भंसाली की फिल्म पद्मावत को रिलीज़ होना है। करणी सेना समेत कई संगठनों ने फिल्म के बहिष्कार का एलान कर रखा है। नतीजतन देश भर में करणी सेना और दूसरे संगठनों के बेकाबू लोग हिंसा पर उतर आए हैं। फिल्म पद्मावत पर राजस्थान और MP सरकार ने सुप्रीमकोर्ट में दायर की पुनर्विचार याचिका दायर हुई। कल इस मामले में सुनवाई होगी।

बता दें कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र में फिल्म पद्मावत के विरोध का मामला सामने आया है। कुरुक्षेत्र के एकमात्र मॉल केसल मॉल में अज्ञात लोगों ने फायरिंग और तोड़फोड़ की। उपद्रवी बाइक पर सवार होकर आए थे। ये हमला शाम को करीब आठ बजे हुआ। बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। हरियाणा में मंत्री अनिल विज एक तरफ थिएटरों को पद्मावत दिखाने के लिए सुरक्षा देने को तैयार हैं, वहीं दूसरी तरफ बार-बार दोहरा रहे हैं कि किसी भी स्वाभिमानी और देशभक्त इंसान को ये फिल्म नहीं देखनी चाहिए।
 

:

padmavatsupreme court petition filed

loading...