main page

लड़की ने पाकिस्तानी झंडे के साथ गाया भारतीय गाना मिली सजा, देखें Viral Video

Updated 04 September, 2018 03:35:11 PM

पाकिस्तान के जिले सियालकोट को लेकर हाल ही में एक खबर सामने है। पाकिस्तान में कुछ एेसा हुआ जिसने सब को हैरान कर दिया। पाकिस्तान की एयरपोर्ट सेक्यूरिटी फोर्स  ने अपनी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया क्योंकि उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह भारतीय सिंगर गुरु रंधावा का गाना ''हाई रेटिड गबरू  गुनगुना रही थीं।

लाहौर: पाकिस्तान के जिले सियालकोट को लेकर हाल ही में एक खबर सामने है। पाकिस्तान में कुछ एेसा हुआ जिसने सब को हैरान कर दिया। पाकिस्तान की एयरपोर्ट सेक्यूरिटी फोर्स  ने अपनी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया क्योंकि उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह भारतीय सिंगर गुरु रंधावा का गाना 'हाई रेटिड गबरू  गुनगुना रही थीं। वीडियो में दे लड़की उस वक्त पाकिस्तान के झंडे वाली टोपी पहनी हुई थी।

 

 

सस्पेंड करने के तुरंत बाद 25 वर्षीय महिला कर्मचारी के वेतन और भत्तों में दो साल तक वृद्धि पर रोक लगा दी। इस गाने का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर वायरल हो रहा गया था, जिसके बाद अधिकारियों ने मामले की जांच का आदेश दिया। सूत्रों के मुताबिक, यह वीडियो तीन महीने पुराना है। महिला पाकिस्तान के सियालकोट की बताई जा रही है। अधिकारियों ने उसे आगाह किया है कि अगर वह भविष्य में आचार संहिता का फिर से उल्लंघन करती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

: Neha

pakistanairport security forcebemployeesuspendsingingbollywoodsong

loading...