main page

इस पाकिस्तानी एक्टर को निकला कोरोना वायरस, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

Updated 09 June, 2020 08:22:25 AM

पाकिस्तानी एक्टर, कॉमेडियन वसय चौधरी कोरोनाया वायरस की चपेट में आ गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को सेल्फ क्वांरटीन कर लिया है। वसय ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं और अपना दर्द बयां किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पाकिस्तानी एक्टर, कॉमेडियन वसय चौधरी कोरोनाया वायरस की चपेट में आ गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को सेल्फ क्वांरटीन कर लिया है। वसय ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं और अपना दर्द बयां किया है।

Bollywood Tadka
इंस्टाग्राम पर वसय ने एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ''मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं और सेल्प कवांरटिन हूं। हालांकि मेरे अंदर कोरोना वायरस के कोई लक्षण भी नहीं थे। मेरी फैमिली कोरोना नेगेटिव पाई गई है। शुक्र है अल्लाह का। जो लोग हाल-फिलहाल में मेरे संपर्क में आए हैं, मैंने उन्हें पहले ही सूचना दे दी है कि उन्हें कोरोना टेस्ट करा लेना चाहिए और अगर जरूरत पड़े तो सेल्फ आइसोलेट भी हो सकते हैं।”

Bollywood Tadka
बता दें पड़ोसी मुल्क के वसय चौधरी की पहचान अच्छे एक्ट्रेस के अलावा स्क्रीनराइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, होस्ट और कॉमेडियन के तौर पर भी है।

 

 

Edited By: suman prajapati

pakistaniactorvasay chaudhrytestedcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...