main page

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाया अली जफर पर आरोप, कहा ''प्राइवेट स्टूडियो में की थी मेरे साथ बदतमीजी''

Updated 10 December, 2019 05:54:20 PM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीशा शफी ने अली जफर को लेकर खुलकर बयान दिए हैं। मीशा ने बताया कि अली जफर ने कई बार उनका का शारीरिक शोषण किया है। शोषण के आरोपी एक्टर अली ने मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसकी सुनवाई कोर्ट 20 दिसंबर को करेगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीशा शफी ने अली जफर को लेकर खुलकर बयान दिए हैं। मीशा ने बताया कि अली जफर ने कई बार उनका का शारीरिक शोषण किया है। शोषण के आरोपी एक्टर अली ने मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसकी सुनवाई कोर्ट 20 दिसंबर को करेगा। 

Bollywood Tadka

मीशा ने बताया कि अली ने ऐसी हरकत अपने ससुर के घर पर की थी, वहां में अपने पति का साथ किसी प्रोग्राम ने गई हुई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि कार्यकर्म के दौरान जब उनके पति कहीं और व्यस्त थे तो अली ने उसे घर में जकड़ लिया था। एक्ट्रेस ने मामले से जुड़े बयान और ट्वीट्स की कॉप कोर्ट में पेश की है।

Bollywood Tadka
मीशा ने अली पर 2 अरब रुपए का मुकदमा दायर किया है। मीशा ने अली जफर पर आरोप लगाते हुए कहा था, 'एक प्राइवेट स्टूडियो में उसने मेरे साथ बतमीजी की थी। अली कई और महिलाओं के साथ भी इस तरह का बर्ताव कर चुके हैं। अली ने कई बार मेरे साथ बदतमीजी करने की कोशिश की जो मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत बड़ा दर्द था।'
एक्ट्रेस ने बताया कि घटना के काफी दिन बाद तक वो सदमे में रहीं। 

: Smita Sharma

Pakistani actressmeesha shafiaccusedAli ZafarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...