main page

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की दुल्हनिया बनेंगी हानिया आमिर!

Updated 17 November, 2023 03:25:00 PM

एक्ट्रेस हानिया आमिर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वर्ल्ड कप के बीच हानिया आमिर के कुछ फैंस ने ये अफवाह फैलाई है कि एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को डेट कर रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस हानिया आमिर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वर्ल्ड कप के बीच हानिया आमिर के कुछ फैंस ने ये अफवाह फैलाई है कि एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को डेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं कुछ फैंस ने तो वीडियो और फोटोज को एडिट कर जारी भी कर दिया है।इन सबके बीच खबर आ रही है कि  हानिया आमिर पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम की दुल्हनिया बनने वाली हैं।

Bollywood Tadka

कुछ महीने पहले हानिया आमिर फहाद मुस्तफा के शो 'द फोर्थ अंपायर एक्सप्रेस' में दिखाई दी थीं। शो के मजेदार सवाल जवाब सेशन में 26 साल की एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह किस क्रिकेटर को अपने से ज्यादा क्यूट मानती हैं। होस्ट ने उन्हें अज़हर अली, बाबर आज़म और नसीम शाह के रूप में तीन चॉइस दी थी। ये सवाल सुनने के बाद उन्होंने तुरंत अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड बाबर आज़म का नाम लिया था। 

Bollywood Tadka

दूसरी ओर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के एक पुराने इंटरव्यू की क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वीडियो में एक चिटचैट शो के होस्ट ने बाबर से पूछा कि अगर उन्हें किसी फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ काम करने का मौका दिया जा तो वह माहिरा खान, महविश हयात या हानिया आमिर में से किसे चुनेंगे। इस पर क्रिकेटर ने शरमाते हुए हानिया आमिर का नाम लिया था। होस्ट ने बाबर को यह भी याद दिलाया था कि एक्ट्रेस लगभग उनकी ही उम्र की हैं।

 

फिलहाल रयूमर्ड जोड़ी हानिया आमिर और बाबर आजम के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Content Writer: Smita Sharma

Pakistani ActressHania AamirMarriedCricketerBabar AzamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...