main page

पाकिस्तानी शख्स ने ढोल की थाप पर अद्भुत तरीके से गाया 'टिप टिप बरसा पानी', वीडियो ने इंटरनेट पर जीता लोगों का दिल

Updated 06 January, 2024 05:49:47 PM

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो-गरीब और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। वहीं, कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो मिनटों में लोगों का दिल जीत लेते है। अब हाल ही में इंटरनेट पर ढोल की थाप पर 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर अद्भुत परफॉर्मेंस दे रहे शख्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो-गरीब और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। वहीं, कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो मिनटों में लोगों का दिल जीत लेते है। अब हाल ही में इंटरनेट पर ढोल की थाप पर 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर अद्भुत परफॉर्मेंस दे रहे शख्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

यह वीडियो पाकिस्तान का है, जिसमें एक शख्स को ढोल बजाते हुए फिल्म 'मोहरा' का गाना 'टिप टिप बरसा पानी' गा रहा है। वह बड़े ही मजेदार तरीके से गाना गा रहा है, जिसे वहां सभी लोग मौजूद खूब एंजॉय कर रहे हैं।

बता दें, यह वीडियो को दो साल पहले यूट्यूब पर शेयर किया गया था, जिसकी एक छोटी सी क्लिप छोटी इंटरनेट पर फिर से वायरल होने लगी।

यह वीडियो आसिम बर्नी ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Pakistani mansangTip Tip Barsa Paaniwonderful waybeatDholBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...