main page

Richie के लिए Palak Muchhal ने गाया गाना 'अतरंगी' हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Updated 10 August, 2023 03:01:17 PM

प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छाल का नया गाना अतरंगी 5 अगस्त को रिलीज हो गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छाल का नया गाना अतरंगी 5 अगस्त को रिलीज हो गया है। ये गाना पलक ने फिल्म रिची के लिए गाना है, जिसे विमल कश्यप ने लिखा है। फिल्म रिची पैन इंडिया रिलीज हो रही है। फिल्म कन्नड़ में शूट की गई है जिसे हिंदी में डब किया गया है। 

 
पलक ने इसी पैन इंडिया फिल्म के लिए अतरंगी सॉन्ग गाया है। जिसके बोल विमल कश्यप ने लिखे हैं और संगीत अगस्त्य संतोष ने दिया है। इस गाने को मशहूर कोरियोग्राफर धनंजय और राम किरण ने कोरियोग्राफ किया है। एक्टर रिची ने इस फिल्म का निर्देशन किया है साथ ही वे इस फिल्म में बतौर एक्टर भी काम कर रहे हैं।  इसके अलावा फिल्म में मशहूर कन्नड़ टेलीविजन स्टार रमोला भी अहम भूमिका निभा रही हैं। 


बता दें कि, रिची एक रोमांटिक, सस्पेंस थ्रिलर शैली की फिल्म है जिसमें डिफरेंट डैनी द्वारा रचित असाधारण रोमांचकारी एक्शन दृश्य हैं। रिची, जो कई वर्षों से फिल्म उद्योग में काम कर रहे हैं, आश्चर्यजनक लुक के साथ दर्शकों का सामना करने के लिए उत्साहित हैं। यह फिल्म रिची एंड कंपनी द्वारा निर्मित, दिल्ली पंजाब रोडलाइंस के टी वेंकटचैया और राकेश राव द्वारा निर्मित है। काली गौड़ा ने फिल्म क्रिएटिव टीम का नेतृत्व किया और डैनी ने स्टंट का ध्यान रखा। बताया जा रहा है कि फिल्म रोमांटिक थ्रिलर है और दर्शकों के लिए विजुअल ट्रीट होगी। 

Content Editor: kahkasha

palak muchhalpalak muchhal new songpalak muchhal atrangi songfilm richie releaseentertainment news

loading...