main page

पर्पल शॉर्ट ड्रेस में श्वेता तिवारी की लाडली का हॉट लुक, पलक के कातिलाना अंदाज पर अटकीं फैंस की निगाहें

Updated 21 April, 2022 10:55:10 AM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। पलक अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में पलक ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। पलक अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में पलक ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो पलक पर्पल शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ पलक ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से पलक ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में पलक बेहद हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

पलक कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। पलक की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो पलक बहुत जल्द फिल्म 'रोजी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में पलक के अलावा विवेक ओबेरॉय और अरबाज खान की भी अहम भूमिका है। फैंस इस फिल्म का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

palak tiwarihot photosTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...