main page

'पंड्या स्टोर' ने शानदार 1000 एपिसोड किए पूरे, एक्टर रोहित चंदेल ने इस तरह की अपनी खुशी जाहिर

Updated 16 January, 2024 01:51:03 PM

सीरियल पंड्या स्टोर अपने आकर्षक प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीत रहा है। लीप के बाद शो में रोहित चंदेल और प्रियांशी यादव मुख्य किरदार निभा रहे हैं और दर्शक सच में यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि शो में आगे क्या चल रहा है, और यहां आपके उत्साह को बढ़ाने के लिए एक अपडेट है।

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। सीरियल पंड्या स्टोर अपने आकर्षक प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीत रहा है। लीप के बाद शो में रोहित चंदेल और प्रियांशी यादव मुख्य किरदार निभा रहे हैं और दर्शक सच में यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि शो में आगे क्या चल रहा है, और यहां आपके उत्साह को बढ़ाने के लिए एक अपडेट है। शो का वर्तमान ट्रैक धवल की एक बार फिर शादी के इर्द-गिर्द घूमता है, लेकिन नताशा के साथ नहीं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है - क्या धवल किसी और से शादी करेगा या नताशा के पास वापस जाएगा?

वहीं शो ने एक और माइलस्टोर पार कर लिया है। दरअसल शो ने अपने सफल 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। जैसे ही स्टार प्लस के इस शो ने अपने शानदार 1000 एपिसोड पूरे किए, शो में धवल का किरदार निभाने वाले रोहित चंदेल ने शो की यात्रा में इस उल्लेखनीय मील के पत्थर को चिह्नित करते हुए अपनी खुशी जाहिर की।

रोहित चंदेल उर्फ धवल ने कहा, "मैं 1000 एपिसोड का मील का पत्थर पूरा करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं 1000 एपिसोड की इस यात्रा का हिस्सा बनकर बहुत आभारी और धन्य महसूस कर रहा हूं। इस खास मौके को पूरी कास्ट और क्रू सेलिब्रेट करेगी। मैं शो को आकार देने के लिए पुराने कलाकारों को और विरासत को आगे ले जाने के लिए हमें भी श्रेय देना चाहता हूं। पंड्या स्टोर और प्रोडक्शन हाउस की टीम काम करने के लिए सबसे अच्छे लोग हैं, वे प्रोफेशनल हैं लेकिन मिलनसार भी हैं, और यह घर जैसा लगता है। सिर्फ 1000 एपिसोड नहीं, मैं 10,000 एपिसोड का एक मील का पत्थर बनाना चाहता हूं, यह दर्शकों का प्यार और सराहना है जो हमें मिलता है, जो हमें प्रेरित करती है और हमें गौरवान्वित महसूस कराती है।"

इस शो का निर्माण स्फीयर ऑरिजिंस द्वारा किया गया है। पंड्या स्टोर सोमवार से रविवार शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Pandya StoreEpisode10000Rohit Chandel

loading...