main page

Bollywood Top News: नहीं रहे मशहूर गजल गायक पंकज उधास... केनेथ मिशेल ने भी दुनिया को कहा अलविदा

Updated 26 February, 2024 06:12:17 PM

फरवरी महीने का 26वां दिन बी-टाउन इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबर लेकर आया। खबर आई कि मशहूर गजल गायक पंकज उधास हमारे बीच नहीं रहे। पंकज उधास ने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। इसके अलावा  कैप्टन मार्वल एक्टर केनेथ मिशेल के निधन की खबर ने भी हर किसी का दिल तोड़ दिया।

मुंबई: फरवरी महीने का 26वां दिन बी-टाउन इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबर लेकर आया। खबर आई कि मशहूर गजल गायक पंकज उधास हमारे बीच नहीं रहे। पंकज उधास ने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। इसके अलावा  कैप्टन मार्वल एक्टर केनेथ मिशेल के निधन की खबर ने भी हर किसी का दिल तोड़ दिया। इतना ही नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के गायक छोटू पांडेय की भी सड़क हादसे में मौत हो गई। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों पर एक नजर...

दुनिया को अलव‍िदा कह गए पंकज उधास

बी-टाउन से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर गजल गायक पंकज उधास हमारे बीच नहीं रहे। पंकज उधास ने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। पंकज की बेटी नायाब उधास ने सिंगर की मौत की खबर शेयर की है।

नहीं रहे 'कैप्टन मार्वल' एक्टर केनेथ मिशेल

कैप्टन मार्वल एक्टर केनेथ मिशेल अब हमारे बीच नहीं रहे।  रविवार 25 फरवरी को उन्होंने 49 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर एमियोट्रोफिक लेटरल स्क्लेरोसिस( Amyotrophic lateral sclerosis यानी ALS) से जंग हार गए। केनेथ मिशेल के निधन की खबर को परिवार वालों ने एक पोस्ट के जरिए  फैंस के साथ शेयर किया। पोस्ट में लिखा- 'भारी मन और दुख के साथ आप सबको ये बताना पड़ रहा है कि एक शानदार पिता, अच्छा हसबैंड और भाई, अंकल, बेटा और दोस्त रहे Kenneth Alexander Mitchell अब नहीं रहे।'   


दुखद: सड़क हादसे में  भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय समेत 9 की दर्दनाक मौत

भोजपुरी इंडस्ट्री से एक दुखद और दिल दहलाने वाली खबर है। खबर है कि बिहार के सासाराम के पास एक भयानक सड़क हादसे में भोजपुरी गायक छोटू पांडेय और उनके राइटर की मौत हो गई है।  इसी के साथ एक एक भोजपुरी एक्ट्रेस के मामा के मौत की भी खबर है। इस हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हुई है। 

प्यार रुद्रयश जोशी की हुईं नेहा लक्ष्मी

'इश्कबाज' फेम  नेहा लक्ष्मी अय्यर ने अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज में कदम रख दिया। नेहा लक्ष्मी अपने प्यार  रुद्रयश जोशी संग सात फेरों के बंधन में बंध गईं हैं। उनकी शादी साउथ रीति-रिवाज से हुई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी के वीडियो शेयर किए हैं।

 

हनी सिंह र्वशी रौतेला को तोहफे में दिया 3 करोड़ का 24 कैरेट 3 टियर गोल्ड केक

 उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहनी वाली उर्वशी ने 25 फरवरी को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उर्वशी ने अपना बर्थडे बहुत ही धूमधाम से मनाया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उर्वशी के बर्थडे पर रैपर यो यो हनी सिंह ने उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट दिया है। इस गिफ्ट के में  जानकर और उसे देखकर आप भी चौंक गए हैं। हनी सिंह ने उर्वशी को बर्थडे पर सोने का केक दिया है।

रोनित राॅय के हाथों मरते-मरते बचा डिलीवरी बाॅय

एक्टर रोनित राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार एक्टर का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा। एक्टर ने एक डिलीवरी बॉय पर भड़ास निकाली। उन्होंने बताया कि एक डिलीवरी बॉय उनके हाथों से हाथों मरते-मरते बचा।दरअसल, एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी बॉय सड़क पर गलत साइड से आ रहा था। इस वजह से रोनित और डिलीवरी बॉय के बीच एक्सीडेंट होते-होते बचा है। ट्रैफिक रूल्स ब्रेक करने की वजह से रोनित ने डिलीवरी बॉय को फटकार लगाई है। 


रकुल प्रीत-जैकी भगनानी को मिला राम लला का आशीर्वाद

बी-टाउन में इस समय न्यूली वेड बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तस्वीरें छाईं हुईं हैं। बीते दिनों ही रकुल ने अपनी ड्रीमी संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब शादी के बाद इस कपल को राम लला का आशीर्वाद मिला। 


जो सुशांत ने किया मैंने भी उसके बारे में सोचा था..डार्क फेस पर छलका विवेक ओबेराॅय का दर्द

14 जून 2020 इस दिन को कोई भी नहीं भूल सकता। ये वो दिन था जब हमने बाॅलीवुड के एक टैलेंटेड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया। हमेशा मुस्कुराते रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इसके बारे में आज तक किसी को पता नहीं चला। उनकी मौत ने पूरे देश को सन्न कर दिया था। फैंस टूट गए थे, उनका परिवार बिखर गया था। जब उनको अंतिम विदाई दी जा रही थी, तब वहां एक्टर विवेक ओबेरॉय भी मौजूद थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में विवेक ने सुशांत और मेंटल हेल्थ पर बात की है। उन्होंने बताया कि उस दिन बारिश हो रही थी और उन्होंने सुशांत के पिता को 'टूटी आंखें' देखी थीं। विवेक ने ये भी खुलासा किया कि अपने डार्क फेज में उन्होंने भी वो करने के बारे में सोचा था, जो सुशांत ने किया!


'Red Hot Chili' बन शहनाज ने बढ़ाईं फैंस की धड़कनें

स्टाइल स्टेटमेंट बनाना कुछ ऐसा नहीं है जो हर कोई कर सकता है। स्टाइलिश होने के लिए, फैशन की खास पहचान होनी बहुत जरुरी है। इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने वेस्टर्न और ट्रेडिशनल हर  लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। इस लिस्ट में पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल का नाम भी शामिल है। शहनाज गिल सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर स्टाइलिश लुक में अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने  रेड हाॅट चिली लुक से तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। 


परिवार संग श्री हरिमन्दिर साहिब नतमस्तक हुए 'बिग बाॅस 17' फेम अभिषेक कुमार

 'बिग बाॅस 17' फेम अभिषेक कुमार हाल ही में परिवार संग पवित्र स्थल  श्री हरिमन्दिर साहिब नतमस्तक हुए। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में अभिषेक परिवार संग गुरुद्वारे के सामने हाथ जोड़ खड़े नजर आ रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Pankaj UdhasKenneth MitchellUrvashi RautelaHoney SinghRonit RoyNehalaxmi IyerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...