main page

रोनित राॅय के हाथों मरते-मरते बचा डिलीवरी बाॅय, बोले- 'मैंने लगभग उसे मार डाला था'

Updated 26 February, 2024 12:44:24 PM

एक्टर रोनित राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार एक्टर का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा। एक्टर ने एक डिलीवरी बॉय पर भड़ास निकाली। उन्होंने बताया कि एक डिलीवरी बॉय उनके हाथों से हाथों मरते-मरते बचा।दरअसल, एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी बॉय सड़क पर गलत साइड से आ रहा था। इस वजह से रोनित और डिलीवरी बॉय के बीच एक्सीडेंट होते-होते बचा है। ट्रैफिक रूल्स ब्रेक करने की वजह से रोनित ने डिलीवरी बॉय को फटकार लगाई है।

मुंबई:  एक्टर रोनित राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार एक्टर का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा। एक्टर ने एक डिलीवरी बॉय पर भड़ास निकाली।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि एक डिलीवरी बॉय उनके हाथों से हाथों मरते-मरते बचा।दरअसल, एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी बॉय सड़क पर गलत साइड से आ रहा था। इस वजह से रोनित और डिलीवरी बॉय के बीच एक्सीडेंट होते-होते बचा है। ट्रैफिक रूल्स ब्रेक करने की वजह से रोनित ने डिलीवरी बॉय को फटकार लगाई है। 

Bollywood Tadka

रोनित रॉय ने पोस्ट कर लिखा-'आज आपका एक डिलीवरी बॉय मेरे हाथ से मरते-मरते बचा है। उन्हें राइडिंग करते वक्त इंस्ट्रक्शन की जरुरत है। छोटे मोपेड को चलाने का मतलब ये नहीं है कि आप सड़क पर गलत साइड से आएंगे। क्या आपको हमारी जिंदगी की परवाह है या ये ऐसे ही चलता रहेगा?'

Bollywood Tadka

इसके जवाब में ऑनलाइन फूड डिलीवरी  एप की तरफ से रिस्पॉन्स आया- 'हैलो रोनित, हम हमारे डिलीवरी पार्टनर से ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने की उम्मीद करते हैं और आपकी शिकायत पर कार्रवाई करते हैं। अगर आपके पास कोई जरूरी डिटेल्स हैं तो प्लीज भेज दें। '

Bollywood Tadka

रोनित के बारे में बात करें तो वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में रहते हैं।उन्होंने पिछले साल दिसंबर में अपनी पत्नी से दोबारा शादी की थी। उन्होंने ये शादी गोवा के एक मंदिर में की थी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो वह  गुमराह, ब्लडी डैडी, शहजादा, लाइगर, भूमी, अर्जुन पटियाला, काबिल, डोंगरी का राजा जैसी फिल्में की हैं। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है। 


 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ronit RoyKilledDelivery BoyBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...