main page

Sad: दुनिया को अलव‍िदा कह गए पंकज उधास, 72 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 26 February, 2024 04:31:15 PM

बी-टाउन से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर गजल गायक पंकज उधास हमारे बीच नहीं रहे। पंकज उधास ने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। पंकज की बेटी नायाब उधास ने सिंगर की मौत की खबर शेयर की है।

मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर गजल गायक पंकज उधास हमारे बीच नहीं रहे। पंकज उधास ने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। पंकज की बेटी नायाब उधास ने सिंगर की मौत की खबर शेयर की है।

Bollywood Tadka

पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'बहुत दुख के साथ हमें ये आपको बताना पड़ रहा है कि पद्मश्री पंकज उधास का 26 फरवरी 2024 को निधन हो गया है। वो लंबे समय से बीमार थे।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nayaab Udhas (@nayaabudhas)

 

वहीं पंकज उधास के पीआर ने बताया कि सिंगर की कई दिनों से तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। उनका निधन 26 फरवरी की सुबह करीबन 11 बजे ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था। पंकज जैसे गजल गायक का यूं दुनिया छोड़ जाना फैंस को गमगीन कर गया है। हर कोई सोशल मीडिया पर नम आंखों से सिंगर को आखिरी श्रद्धांजलि दे रहा है।

Content Writer: Smita Sharma

Pankaj Udhaspasses awayprolonged illnessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...