main page

जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम पंखुड़ी अवस्थी, गोद भराई की तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

Updated 17 May, 2023 03:25:16 PM

टीवी के पॉवर कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। शादी के 5 साल बाद कपल माता-पिता बनने को लेकर खूब एक्साइटेड है। उनके लिए यह खुशी इसलिए भी खास है कि वो एक नहीं बल्कि दो-दो बच्चों का स्वागत करेंगे। जी हां, पंखुड़ी अवस्थी जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। इस बात का खुलासा मॉम-टू-

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के पॉवर कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। शादी के 5 साल बाद कपल माता-पिता बनने को लेकर खूब एक्साइटेड है। उनके लिए यह खुशी इसलिए भी खास है कि वो एक नहीं बल्कि दो-दो बच्चों का स्वागत करेंगे। जी हां, पंखुड़ी अवस्थी जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। इस बात का खुलासा मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने खुद किया है। ऐसे में प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही गौतम की वाइफ की हाल ही में गोद भराई की गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka


पंखुड़ी अवस्थी ने हाल ही में अपने तीसरे ट्राइमेस्टर में प्रवेश किया है। ऐसे में   उनके परिवार ने शानदार गोद भराई समारोह आयोजित किया। पेरेंट्स-टू-बी कपल ने अपने जुड़वा बच्चों को जन्म देने का ऐलान करते हुए गोदभराई की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा- ''हमने एक ख्वाहिश की और दो पूरी हुईं। दोगुना प्यार, दोगुनी खुशी, हमारे उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद, हम बहुत आभारी हैं।'' 

 

Bollywood Tadka


इन खूबसूरत तस्वीरों में मम्मी-पापा बनने जा रहे कपल के चेहरे की खुशी को देखा जा सकता है और बेबी बंप के साथ पोज दे रहा है। 

 

Bollywood Tadka


गोद भराई में पंखुड़ी स्कैलप बॉर्डर वाली गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखा था। सटल डेवी पिंक और सॉफ्ट कर्ली बालों ने उनके लुक को पूरा किया था। वहीं, गौतम  कॉन्ट्रास्टिंग ब्लू डेनिम के साथ ग्रीन कलर की शर्ट में काफी डैशिंग दिखे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabel Yebra (@_isabelyebra)

गौरतलब है कि गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने एक महीने पहले एक एनिमेटेड वीडियो के साथ प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था।

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो पंखुड़ी क्या क़सूर है अमला का, ये रिश्ता क्या कहलाता है, सूर्यपुत्र करण और रजिया सुल्तान जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Pankhuri Awasthymothertwinsbaby showerTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...