main page

पंखुड़ी और गौतम ने पहली बार अपने जुड़वा बच्चों संग किए इस्कॉन टेम्पल के दर्शन, मंदिर की सीड़ियों पर बैठ दिया पोज

Updated 16 September, 2023 02:57:25 PM

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े हाल ही में ट्विंस बच्चों के पेरेंट्स बने हैं। पंखुड़ी ने जुलाई के महीने एक बेटा और बेटी को जन्म दिया था, जिसके साथ वह हर पल को खास बनाती नजर आती हैं। हाल ही में वही अब गौतम और पंखुड़ी ने अपने बच्चों को पहली बार इस्कॉन टेंपल लेकर गए, जहां से उन्होंने बेबीज की एक झलक शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े हाल ही में ट्विंस बच्चों के पेरेंट्स बने हैं। पंखुड़ी ने जुलाई के महीने एक बेटा और बेटी को जन्म दिया था, जिसके साथ वह हर पल को खास बनाती नजर आती हैं। हाल ही में वही अब गौतम और पंखुड़ी ने अपने बच्चों को पहली बार इस्कॉन टेंपल लेकर गए, जहां से उन्होंने बेबीज की एक झलक शेयर की है।

 

ट्विंस संग इस्कॉन मंदिर पहुंचे गौतम और पंखुड़ी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने जुड़वां बच्चों को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। कपल अपने बच्चों के साथ मंदिर की सीढ़ियों पर बैठे पोज दे रहे हैं और उन्होंने अपने बच्चों का चेहरा छिपाया हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारे बच्चों की इस्कॉन मंदिर की पहली यात्रा पर दोगुना प्यार, दोगुना आशीर्वाद।"


बता दें कि पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े ने साल 2018 में धूमधाम से शादी की थी और पांच साल बाद अप्रैल 2023 में पंखुड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। वहीं जुलाई में इस कपल ने अपने बेटा-बेटी का स्वागत किया। कपल ने अपनी बेटी का नाम राध्या और बेटे का नाम रादित्य रखा है।

Content Writer: suman prajapati

Pankhuri AwasthyGautam RodevisitedISKCON templetwinsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...