main page

बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की होने वाली भाभी, हैं बेहद हॉट और ग्लैमरस

Updated 23 November, 2017 01:30:05 PM

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल शादी करने जा रहे हैं। ये शादी 27 दिसंबर को मुंबई में होगी। हार्दिक की होने वाली भाभी पंखुड़ी शर्मा स्टाइल और ग्लैमर के मामले में दूसरी क्रिकेटर WAGs से कम नहीं हैं।

मुंबई: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल शादी करने जा रहे हैं। ये शादी 27 दिसंबर को मुंबई में होगी। वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

उनका एेसा हॉट लुक बॉलीवुड की हसीनाओं को भी मात देता है। यदि आप भी उनका तस्वीरें देख ले तो यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

हार्दिक की होने वाली भाभी पंखुड़ी शर्मा स्टाइल और ग्लैमर के मामले में दूसरी क्रिकेटर WAGs से कम नहीं हैं। इसी साल IPL 2017 में विनिंग ट्रॉफी के साथ उनकी फोटो वायरल हो गई थी। इसके बाद ही पंखुड़ी का पंड्या ब्रदर्स से कनेक्शन सुर्खियों में है। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो मुंबई के रहने वाली पंखुडी शर्मा फिल्म मार्केटिंग से जुड़ी हैं। उनकी क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या से मुलाकात करीब 2 साल पहले एक पार्टी में हुई थी। पंखुड़ी क्रुणाल के उनके एक फ्रेंड की कॉमन फ्रेंड हैं। उन्होंने ही दोनों की मुलाकात करवाई थी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

pankhuri sharmakrunal pandyhardik pandy

loading...