main page

Paras Chhabra transformation: ‘बिग बॉस 13’ फेम पारस छाबड़ा का before-after लुक देख आप भी हो जाएंगे हैरान!

Updated 04 August, 2023 04:08:59 PM

पारश छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में एक्टर का बिफोर-आफ्टर चेंज देखा जा सकता है।

मुंबई। लुक्स, फिजिकल फिटनेस और व्यक्तित्व- एक एक्टर के लिए ये तीनों चीजें बहुत जरूरी हैं। एक्टर अपने फैन के लिए एक इंस्पिरेशन होता है। ऐसे में एक्टर जो भी करते हैं इस चीज से उनके फैंस के लाइफ में भी काफी फरक पड़ता है। ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने कई लोगों को फिटनेस की राह पर चलने के लिए प्रेरित किया है। इस लिस्ट में अब ‘बिग बॉस 13’ फेम पारस छाबड़ा भी शामिल हो गए हैं। एक्टर टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा हैं और वे ‘स्प्लिट्सविला’ और अन्य शो का हिस्सा भी रह चुके हैं। लेकिन ‘बिग बॉस 13’ में भाग लेने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी दस गुना बढ़ गई थी। अब, वह अपने बड़े बदलाव के कारण फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

पारश छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में एक्टर का बिफोर-आफ्टर चेंज देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम पर पारस छाबड़ा ने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की हैं, जिसमें वे एकदम फिट नजर आ रहें हैं। ट्रेनर द्वारा किए गए पोस्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि पारस छाबड़ा ने 25 किलो वजन कम किया है। 125 किलो से उन्होंने 100 किलो का आंकड़ा छू लिया है और यह सफर अभी भी जारी है।

 

पारस का ये गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देख कर हर कोई हैरान है। एक्टर अब पहले से ज्यादा हैंडसम और स्मार्ट नजर आ रहें हैं। एक्टर ने फिट होकर न केवल खुद की सेहत का ख्याल रखा है बल्कि अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए इंस्पायर किया है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Paras Chhabratransformationsurprisebefore after lookParas Chhabra

loading...