main page

मेरा फेवरेट दिन..हैप्पी बर्थडे हसबेंड...Parineeti ने शेयर की राघव संग बिताए लम्हों की खूबसूरत तस्वीरें, पति की बाहों में सिमटीं दिखीं 'मिसेज चड्ढा'

Updated 11 November, 2023 01:18:33 PM

परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद से ही ये कपल किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बना रहता है। हाल ही में परिणीति ने अपने प्यार राघण संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, आज (11 नवंबर) को राघव अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में परिणीति ने

मुंबई: परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद से ही ये कपल किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बना रहता है। हाल ही में परिणीति ने अपने प्यार राघण संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, आज (11 नवंबर) को राघव अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में परिणीति ने पति के नाम प्यार भरा पोस्ट शेयर किया।

Bollywood Tadka

पहली फोटो में परिणीति और राघव विदेश की सड़क पर पोज देते दिख रहे हैं। कपल ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करता दिख रहा है।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में परिणीति पति राघव के साथ अपनी पैरों की मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक और तस्वीर में परिणीति- राघव के साथ किसी कैफे में डेट एंजॉय करती दिख रही हैं। वे राघव की बाहों में सिमटी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ परिणीति ने लिखा-'आप भगवान का मुझे दिया गया सबसे अच्छा गिफ्ट हो, मेरे रागाई! आपका मन और बुद्धि मुझे हैरान कर देते हैं। आपकी वैल्यू, ईमानदारी और भरोसा मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए इंस्पायर करते हैं।

Bollywood Tadka

परिवार के लिए आपकी कमिटमेंट मुझे हर दिन धन्य महसूस कराती है। आपकी शांति ही मेरी दवा है। आज आफिशियली मेरा फेवरेट दिन है क्योंकि मेरे लिए आज ही आपका जन्म हुआ था। हैप्पी बर्थडे हसबेंड! मुझे चुनने के लिए शुक्रिया।' फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

काम की बात करें तो परिणीति को हाल ही में सर्वाइवल थ्रिलर मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। परिणीति दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला फिल्म में नजर आएंगी है। यह फिल्म 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Parineeti Choprabirthday wishhubbyRaghav ChadhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...