main page

प्यार का साथ और चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान: पहली दीवाली पर खूबसूरत दिखीं नई नवेली दुल्हन परिणाति, दीयों से सजाया पिया का घर

Updated 13 November, 2023 12:50:51 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इसी साल  ने 24 सितंबर को उदयपुर में राजनेता राघव चड्ढा संग शादी रचाई। शादी के बाद से ही ये कपल फैंस के बीच अपनी लाइफ से जुड़ी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता रहता है। अपना पहला करवा चौथ मनाने के बाद परिणीति ने 12 नवंबर को अपनी पहली दीवाली मनाई। एक्ट्रेस ने हाल ही में दीवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इसी साल  ने 24 सितंबर को उदयपुर में राजनेता राघव चड्ढा संग शादी रचाई। शादी के बाद से ही ये कपल फैंस के बीच अपनी लाइफ से जुड़ी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता रहता है। अपना पहला करवा चौथ मनाने के बाद परिणीति ने 12 नवंबर को अपनी पहली दीवाली मनाई। एक्ट्रेस ने हाल ही में दीवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

दीवाली सेलिब्रेशन के लिए कपल ने ट्रेडिशनल लुक को चुना। लुक की बात करें तो परिणीति ने दीवाली सेलिब्रेशन के लिए मेहरून कलर की साड़ी चुनी। साड़ी के साथ परिणीति ने मैचिंग फुल स्लीवस ब्लाउज पेयर किया था।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ईयरिंग परिणीति के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं राघव ब्लैक कुर्ता पजामा में काफी जच रहे हैं। पहली तस्वीर में पिया के बाहों में कैद परिणाति बेहद ही प्यार से उन्हें निहार रही हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में परिणीति और राघव दीयों के बीच एक दूजे में खोए दिख रहे हैं। तीसरी तस्वीर में परिणीति राघव के गालों पर किस कर रही हैं। इन तस्वीरों के साथ परिणीति ने लिखा- My home ✨। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो परिणीति को हाल ही में सर्वाइवल थ्रिलर मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। परिणीति दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला फिल्म में नजर आएंगी है। यह फिल्म 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Content Writer: Smita Sharma

Parineeti Choprafirst DiwaliHubbyRaghav ChadhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...