main page

सिर पर लंबा सा दुपट्टा ओढ़ परिणीति ने स्टेज पर मारी एंट्री, चुनरी पर लिखे खास शब्द ने खींचा लोगों का ध्यान

Updated 25 September, 2023 12:09:13 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को नेता राघव चड्ढ़ा की हो गई हैं। कपल ने हाथों में हाथ थाम एक-दूजे संग सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच शादी से परिणीति की एक फोटो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को नेता राघव चड्ढ़ा की हो गई हैं। कपल ने हाथों में हाथ थाम एक-दूजे संग सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच शादी से परिणीति की एक फोटो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। तो आइए दिखाते हैं आपको क्या खास है इस तस्वीर में...

Bollywood Tadka
दरअसल, परिणीति चोपड़ा ने सिर पर लंबी चुनरी ओढ़कर वेन्यू में शानदार एंट्री मारी, जिस पर उन्होंने एक खास शब्द लिखवाया। परी ने अपनी चुनरी पर पति राघव चड्ढा का नाम लिखवाया, जिसने लोगों का ध्यान खूब अट्रैक्ट किया।

Bollywood Tadka


शादी में परिणीति चोपड़ा न्यूड मेकअप के साथ ऑफ व्हाइट लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, उनके पति राघव चड्ढ़ा भी शादी में अपनी दुल्हनिया संग मैचिंग करते नजर आए।

Bollywood Tadka

 

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में धूमधाम से हुई है। कपल की शादी में राजनीति और बॉलीवुड जगत से कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraenteredweddingchunariRaghav ChadhanameBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...