main page

पहली लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस देकर परिणीति ने पूरा किया बचपन का सपना, बोलीं- 'मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गए'

Updated 30 January, 2024 03:03:08 PM

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस  तो हैं ही, इसके साथ ही वह एक बेस्ट सिंगर भी हैं। उन्होंने कई बार अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीता है। अब हाल ही में इस मल्टी टैलेंटड एक्ट्रेस ने मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी पहली बार लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस दी और अपना सालों पुराना सपना पूरा किया। अब कॉन्सर्ट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की हैं और इमोशनल नोट भी लिखा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस  तो हैं ही, इसके साथ ही वह एक बेस्ट सिंगर भी हैं। उन्होंने कई बार अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीता है। अब हाल ही में इस मल्टी टैलेंटड एक्ट्रेस ने मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी पहली बार लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस दी और अपना सालों पुराना सपना पूरा किया। अब कॉन्सर्ट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की हैं और इमोशनल नोट भी लिखा है।

Bollywood Tadka


 

लाइव परफॉर्मेंस की तस्वीरें शेयर कर परिणीती चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, "और यह हो गया। इसे टाइप करते समय मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गए। मेरा अब तक का पहला लाइव परफॉर्मेंस कल रात था और यह वह सब कुछ था, जो मैं चाह सकती थी और इससे भी अधिक। आप सभी ने जो प्यार दिया है, उसके लिए आप सभी को धन्यवाद...यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।"

 


तस्वीरों में परिणीति ब्लैक आउटफिट पहने बेहद स्टाइलिश लग रही हैं और स्टेज पर गाना गाती दिखाई दे रही हैं। उनका ये लुक भी काफी स्टाइलिश लग रहा है। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।


Bollywood Tadka

 

बता दें, फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली परिणीति चोपड़ा  इश्कजादे, हंसी तो फंसी, गोलमाल अगेन, मिशन रानीगंज जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है, लेकिन अब एक्ट्रेस  सिंगिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Parineeti Chopralive singing performanceMumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...