main page

एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा ने मारी स्टाइलिश एंट्री, ऑल ब्लैक लुक में दिखा 'इश्कज़ादे' एक्ट्रेस का स्वैग

Updated 17 June, 2023 01:49:22 PM

'इश्कज़ादे' फेम एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा संग सगाई के बाद काफी सुर्खियों में रहती हैं। सगाई के बाद परिणीति की हर आउटिंग पर फैंस और पैपराजी की नजर रहती है और वह मीडिया के कैमरे में  कैद हुए बिना रह नहीं पाती। अब हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ब्ल

बॉलीवुड तड़का टीम. 'इश्कज़ादे' फेम एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा संग सगाई के बाद काफी सुर्खियों में रहती हैं। सगाई के बाद परिणीति की हर आउटिंग पर फैंस और पैपराजी की नजर रहती है और वह मीडिया के कैमरे में  कैद हुए बिना रह नहीं पाती। अब हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ब्लैक लुक का जलवा बिखेरती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो परिणीति चोपड़ा ने ऑल ब्लैक लुक में एयरपोर्ट पर एंट्री मारी और अपने स्टाइलिश लुक से सबको इम्प्रेस कर लिया।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग कलर का पर्स कैरी किए नजर आई और चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाकर बालों को खुले छोड़ा हुआ है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में परिणीति का स्टाइल देखते ही बन रहा है और वह किलर स्माइल करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'कैप्सूल गिल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक्टर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Content Writer: suman prajapati

Parineeti Choprastylish entryairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...