main page

Unseen: हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे के रंग में रंगे परिणीति-राघव, रेड ड्रेस में एक्ट्रेस तो चश्मा लगाए दिखे दूल्हे राजा

Updated 30 September, 2023 11:49:15 AM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आए दिन कपल की शादी की कोई न कोई नई तस्वीर इंटरनेट पर देखने को मिल रही हैं। वहीं, हाल ही में रघनीति की हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आए दिन कपल की शादी की कोई न कोई नई तस्वीर इंटरनेट पर देखने को मिल रही हैं। वहीं, हाल ही में रघनीति की हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है।


Bollywood Tadka

 
सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि अपनी हल्दी सेरेमनी में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बेहद खुश हैं। दोनों को एक-दूजे के नाम की हल्दी लगी हुई। इस दौरान परिणीति रेड कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हैवी जूलरी पहनी है। वहीं राघव चड्ढा येलो प्रिंट वाले ऑफ व्हाइट कुर्ता और चेहरे पर सन ग्लासेस पहने परफेक्ट लग रहे हैं। एक साथ रघनीति की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajputana🔵 (@baisa_hkm_teena)

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में धूमधाम से हुई है। वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द एक अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म इसी साल 6 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है।
 

 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraRaghav ChadhaHaldi ceremonyphoto viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...