main page

मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी..रिसेप्शन से सामने आई परिणीति चोपड़ा की तस्वीर, पति राघव संग देखते ही बनी केमिस्ट्री

Updated 25 September, 2023 11:17:47 AM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा 24 सितंबर को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। उदयपुर के लीला पैलेस में कपल की शादी धूमधाम से हुई। हालांकि, शादी में नो फोटो पॉलिसी लागू थी, इसलिए रघनीति की कोई भी वेडिंग फोटोज लीक नहीं हुई। लेकिन शादी के बाद दोनों की एक खूबसूरत फोटो सामने आई, जो सोशल मी

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा 24 सितंबर को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। उदयपुर के लीला पैलेस में कपल की शादी धूमधाम से हुई। हालांकि, शादी में नो फोटो पॉलिसी लागू थी, इसलिए रघनीति की कोई भी वेडिंग फोटोज लीक नहीं हुई। लेकिन शादी के बाद दोनों की एक खूबसूरत फोटो सामने आई, जो सोशल मीडिया मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

परिणीति-राघव की ये फोटो उनकी रिसेप्शन पार्टी से है। तस्वीर में न्यूली वेड परिणीति पिंक कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। मांग में सिंदूर, ग्रीन पर्ल्स की ज्वेलरी के साथ इयररिंग्स और पिंक चूड़ियों ने उनके ओवरऑल लुक को ग्रेसफुल बना दिया। वहीं ब्लैक टक्सीडो में राघव भी डैपर लग रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, 24 सितंबर को शादी के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया। 

Bollywood Tadka


मालूम हो, परिणीति और राघव कॉलेज फ्रेंड्स थे। दोनों पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी साल मई में परिणीति और राघव ने दिल्ली में सगाई की थी और अब ये कपल शादी के बंधन में बंध चुका है है।


 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraRaghav ChadhareceptionmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...