main page

मांग में सिंदूर...मिनिमल मेहंदी..सेक्विन रोसेट ब्लश साड़ी..रिसेप्शन पार्टी में कुछ यूं सजी थीं परिणीति, पति की बाहों में बाहें डाले दिए पोज

Updated 21 October, 2023 11:18:36 AM

परिणीति चोपड़ा की शादी का जश्न किसी फेरीटेल से कम नहीं था। परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को अपने जीवन के प्यार राघव चड्ढा से उदयपुर के लीला पैलेस में शादी की। कपल की शादी के बाद कई खबरें आई थीं कि वे 3 रिसेप्शन पार्टी देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कपल ने शादी के बाद उदयपुर में रिसेप्शन दिया जिसकी तस्वीरें अब सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने शेयर किया है।

मुंबई: परिणीति चोपड़ा की शादी का जश्न किसी फेरीटेल से कम नहीं था। परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को अपने जीवन के प्यार राघव चड्ढा से उदयपुर के लीला पैलेस में शादी की। कपल की शादी के बाद कई खबरें आई थीं कि वे 3 रिसेप्शन पार्टी देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कपल ने शादी के बाद उदयपुर में रिसेप्शन दिया जिसकी तस्वीरें अब सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने शेयर किया है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नई नवेली दुल्हन उस समय क्रिस्टल सेक्विन से सजी रोसेट ब्लश साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। परिणीति ने अपने लुक को एक कंट्रास्टिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया, जिसे कंधे पर पिन किया हुआ था। इस हैवी एंब्रॉयडरी वाले दुपट्टे को उन्होंने एक कंधे पर पिन किया हुआ था।

 

Bollywood Tadka

एमरल्ड नेकपीस के साथ सटल मेकअप उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। पिंक चूड़ा और मांग में सजा सिंदूर परिणीति के लुक को परफेक्ट बना रहा है।हाथों में मिनिमल मेहंदी और नई नवेली दुल्हन वाले इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रहा हैं। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं राजीव ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि परिणीति इन दिनों अपनी गर्लगैंग के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस ट्रिप से जुड़ी तस्वीरें परिणीति आए दिन इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

हमें परिणीति का रिसेप्शन लुक बहुत पसंद आया! नई दुल्हनों के लिए यह लेटेस्ट फैशन है। आप क्या सोचते हैं?

.

Content Writer: Smita Sharma

Parineeti ChopraRaghav Chadhaunseen picsreceptionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...