main page

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें, गहरे नीले समंदर में तैरती नजर आई एक्ट्रेस

Updated 18 January, 2022 11:14:23 AM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों और वीडियो में परिणीति ने ब्लू और ब्लैक स्लिम सूट पहना हुआ है। एक्ट्रेस गहरे समंदर में तैरती हुई नजर आ रही है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस समंदर के किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ परिणीति ने लिखा- वह जगह जहां मैं हूं। फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो परिणीति बहुत जल्द फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ऊंचाई' में भी नजर आएंगी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

parineeti choprasharesscuba divingphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...