main page

Pics: क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, व्हाइट नॉटेड टॉप में दिखीं Cool

Updated 12 February, 2021 03:18:35 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी एक्टिंग से लोगों पर जबरदस्त इंप्रेशन जमाने वाली परिणीति अपने लुक्स से भी फैंस को मात देती हैं। एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं कि लुक्स को लेकर लाइमलाइट में कैसे आना हैं। हाल ही में उन्हें स्किनकेयर क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद कूल लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी एक्टिंग से लोगों पर जबरदस्त इंप्रेशन जमाने वाली परिणीति अपने लुक्स से भी फैंस को मात देती हैं। एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं कि लुक्स को लेकर लाइमलाइट में कैसे आना हैं। हाल ही में उन्हें स्किनकेयर क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद कूल लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान परिणीति व्हाइट नॉटेड टॉप में नजर आईं, जिसे उन्होंने ऑरेंज प्लाजो के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस का ये लुक काफी कूल लग रहा है। क्लीनिक के बाहर एक्ट्रेस हाथ में बैग कैरी किए हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और खुले बालों पर हेयर बैंड उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

क्लीनिक से बाहर निकलते हुए परिणीति अपनी गाड़ी की ओर बढ़ते हुए मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जल्द ही परिणीति फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में नजर आएंगी। इस फिल्म को रिभु सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में परिणीति के अलावा एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हारी भी अहम भुमिका में नजर आएंगी।

 


 


 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraspottedclinicBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...