main page

माथे पर चंदन, गले में माला..मंगेतर राघव संग परिणीति ने किए महाकालेश्वर  के दर्शन, सिल्क साड़ी में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 26 August, 2023 04:10:07 PM

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। दिल्ली में सगाई करने वाले इस कपल ने अभी तक तो वेडिंग डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस खास दिन से पहले दोनों उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। वहां पहुंचकर कपल ने एक साथ पूजा-अर्चना की। लवबर्ड की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। दिल्ली में सगाई करने वाले इस कपल ने अभी तक तो वेडिंग डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस खास दिन से पहले दोनों उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। वहां पहुंचकर कपल ने एक साथ पूजा-अर्चना की। लवबर्ड की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पवित्र मंदिर में एक साथ प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं।

 

 

दोनों भोलेबावा की भक्ति के रंग में रंगे दिख रहे हैं। मंदिर में माथा टेकने के बाद कपल ने पंडित से माथे पर चंदन तिल्क लगवाया और गले में माला पहने नजर आए।

 

Bollywood Tadka


इस दौरान परिणीति चोपड़ा पीच कलर की सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं। वहीं राघव भी लाल शॉल लिए भक्ति रंग में रंगे दिखे। एक साथ दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।


 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopravisitedMahakaleshwar TemplefianceRaghav ChadhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...