main page

आएगी बारात, बजेगी शहनाईः 24 सितंबर को राघव चड्ढा की हो जाएंगी परिणीति चोपड़ा, शादी में शामिल होंगी कई बड़ी हस्तियां

Updated 06 September, 2023 11:56:47 AM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के घर जल्द ही शादी की शहनाइयां बजने वाली है। आखिर वो महीना आ ही गया, जब बॉलीवुड दिवा आप नेता राघव चड्ढा की हो जाएंगी। जानकारी के मुताबिक, परिणीति और राघव हिंदू रीति रिवाज के तहत 23 और 24 सितंबर को शादी रचाएंगे। कपल की शादी झीलों के शहर उदयपुर में होगी। मेहमानों के लिए उदयविलास होटल को बुक किया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के घर जल्द ही शादी की शहनाइयां बजने वाली है। आखिर वो महीना आ ही गया, जब बॉलीवुड दिवा आप नेता राघव चड्ढा की हो जाएंगी। जानकारी के मुताबिक, परिणीति और राघव हिंदू रीति रिवाज के तहत 23 और 24 सितंबर को शादी रचाएंगे। कपल की शादी झीलों के शहर उदयपुर में होगी। मेहमानों के लिए उदयविलास होटल को बुक किया गया है। 

Bollywood Tadka


उदयपुर में होने वाली इस वेडिंग में जहां परिणीति की तरफ से बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी, वहीं आप नेता राघव चड्ढा की ओर से कई बड़े राजनेता उनकी शादी में शिरकत करेंगे।  

 


लेकसिटी की प्रमुख पांच सितारा होटल में शामिल लीला पैलेस और उदयविलास होटल की बुकिंग होने के साथ ही उनकी शादी की थीम को लेकर उन्हें तैयार किए जाने का काम जारी है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शादी समारोह के पहले दिन 23 सितंबर को मेहंदी, हल्दी और लेडीज संगीत होगा। 24 सितंबर को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधेगे।

 

परिणीति चोपड़ा के आउटफिट की बात करें तो जिस तरह एक्ट्रेस ने अपनी इंगेजमेंट में मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी, ठीक उसी तरह शादी में भी वह उन्हीं का डिजाइन किया गया लंहगा पहनेंगी। एक्ट्रेस को कई बार मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा इम्तियाज अली की 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। 
 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopramarryRaghav ChadhaSeptember 24Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...