main page

आलिया-कियारा के ब्राइडल लुक को परिणीति ने किया कॉपी! एक्ट्रेस की स्टाइलिस्ट बोलीं-'किसी की कितनी मेहनत होती है, ये समझना..

Updated 03 October, 2023 05:04:00 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा संग शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अपनी शादी परिणीति ने पेस्टल कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था। हालांकि, उनका मेकअप भी ब्राइड की तरह ज्यादा हैवी नहीं था। एक्ट्रेस का मैरिड लुक देख लोग कह रहे थे कि परिणीति ने कियारा और आलिया के लुक को कॉपी किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा संग शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अपनी शादी परिणीति ने पेस्टल कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था। हालांकि, उनका मेकअप भी ब्राइड की तरह ज्यादा हैवी नहीं था। एक्ट्रेस का मैरिड लुक देख लोग कह रहे थे कि परिणीति ने कियारा और आलिया के लुक को कॉपी किया है। इसी बीच परिणीति के वेडिंग लुक को लेकर उनकी स्टाइलिस्ट निधि अग्रवाल और श्रद्धा लखानी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 


दरअसल, एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी ने भी अपनी शादी में पेस्टल कलर का लहंगा पहना था। दोनों ने ही अपने लुक को बहुत सिंपल रखा था। ऐसे में जब परिणीति पर उन दोनों के लुक को कॉपी करने का आरोप लगा तो उनकी वेडिंग स्टाइलिस्ट निधि ने एक इंटरव्यू में कहा- मुझे लगता है कोई भी दो दुल्हन एक जैसी नहीं लग सकतीं। मैं इस पर बायस नहीं हो रही हूं लेकिन मुझे पर्सनली ऐसा लगता है। मुझे नहीं लगता है कि कोई भी दुल्हन दूसरी दुल्हन की फोटोज से रिफरेंस लेंगी क्योंकि हर कोई अलग है। लोगों को हमेशा से पता होता है कि उनके लिए क्या सही है। 


उन्होंने आगे कहा, ये ऐसी चीज है जिसे आप रातभर में नहीं सोच सकते हैं, राइट? मुझे लगता है हम सभी ने इस दिन को इमेजिन किया है, हम सभी कलर, लुक सब जानते हैं। मुझे लगता है ये बहुत गलत है किसी भी ब्राइड को उसके लुक को लेकर ट्रोल किए जाना। अगर मैं इन फोटोज को देखूं तो मुझे नहीं लगता कि किसी को कॉपी करने की कोशिश की गई है।

 

वहीं, स्टाइलिस्ट श्रद्धा ने कहा- मुझे लगता है, हर किसी को लुक के पीछे का प्रोसेस समझ नहीं आता। किसी को इंटरनेट पर ट्रोल करना आसान होता है। मुझे लगता है कि किसी के वेडिंग लुक को क्रिएट करने के पीछे कितनी मेहनत होती है ये समझना चाहिए।


सिर्फ परिणीति ही नहीं, बल्कि उनके पति राघव चड्ढा पर भी लोगों ने एक्टर रणबीर कपूर के लुक को कॉपी करने के तंज कसे थे।

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी कुछ दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच धूमधाम से हुई थी।

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopratrolledcopyingAlia BhattKiara Advanibridal lookactressstylistrepliedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...