main page

पेरिस हिल्टन की टूटी सगाई, मंगेतर ने वापिस मांगी 14 करोड़ की अंगूठी

21 November, 2018 05:25:23 PM

हॉलीवुड स्टार पेरिस हिल्टन की हाल ही में सगाई टूट गई है। सगाई टूटने के बाद क्रिस जिल्का ने अपनी 20 लाख डॉलर (तकरीबन 14 करोड़ 50 लाख रुपए) की सगाई की अंगूठी वापिस लेना चाहते हैं। वेबसाइट ''टीएमजेड डॉट कॉम'' के मुताबिक, क्रिस ने इस वर्ष जनवरी में हीरे की अंगूठी देकर हिल्टन को प्रपोज किया था, लेकिन अब दोनों का रिश्ता खत्म होने के बाद वह अंगूठी वापिस लेना चाहते हैं।

लंदन: हॉलीवुड स्टार पेरिस हिल्टन की हाल ही में सगाई टूट गई है। सगाई टूटने के बाद क्रिस जिल्का ने अपनी 20 लाख डॉलर (तकरीबन 14 करोड़ 50 लाख रुपए) की सगाई की अंगूठी वापिस लेना चाहते हैं। वेबसाइट 'टीएमजेड डॉट कॉम' के मुताबिक, क्रिस ने इस वर्ष जनवरी में हीरे की अंगूठी देकर हिल्टन को प्रपोज किया था, लेकिन अब दोनों का रिश्ता खत्म होने के बाद वह अंगूठी वापिस लेना चाहते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वेबसाइट 'टीएमजेड डॉट कॉम' के मुताबिक, कैलिफोर्निया के कानून के तहत, अगर सगाई टूटती है तो अंगूठी वापिस मिल जाती है। हिल्टन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर मर्लिन मुनरो का कथन लिखकर अपने मंगेतर से अलगाव का खुलासा किया। उन्होंने लिखा, "मेरा मानना है कि हर चीज का एक कारण होता है। लोग बदलते हैं ताकि आप आगे बढ़ना सीख सकें। चीजें गलत हो जाती हैं ताकि जब वो सहीं हो तो आप उनकी सराहना करें।"


paris hiltonchris zylkarelationship split
loading...