main page

मां बनने के कुछ दिनों बाद पति कार्टर संग इवेंट में पहुंची Paris Hilton, व्हाइट मिडी ड्रेस में स्टनिंग दिखीं एक्ट्रेस

Updated 10 February, 2023 05:19:18 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले महीने ही एक प्यारे से बेटे की मां बनी है। एक्ट्रेस ने सेरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया। वहीं बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस को पति कार्टर रेम के साथ मियामी में जेपी मॉर्गन इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले महीने ही एक प्यारे से बेटे की मां बनी है। एक्ट्रेस ने सेरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया। वहीं बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस को पति कार्टर रेम के साथ मियामी में जेपी मॉर्गन इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो पेरिस हिल्टन को लैसी मिडी ड्रेस में देखा गया। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर कीं और व्हाइट खूबसूरत पर्स कैरी किया।

Bollywood Tadka

 

लो पोनी और चेहरे पर चश्मा लगाए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती दिखीं। कई तस्वीरों में वह पति कार्टर का हाथ थामे भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, पेरिस हिल्टन और कार्टर रेम ने फरवरी 2021 में डेटिंग के एक साल के बाद सगाई रचाई थी और नवंबर 2021 में शादी की। वहीं, साल 2023 के शुरुआती महीने कपल ने सेरोगेसी के जरिए अपने बेटे का स्वागत किया।

Content Writer: suman prajapati

Paris HiltonarrivedeventhusbandCarter ReummotherHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...