main page

वैलेंटाइन डे पर पटियाला बेब्स फेम अनिरुद्ध दवे के घर खुशियों ने दी दस्तक, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

Updated 14 February, 2021 01:56:31 PM

आज वेलेंटाइन के दिन पटियाला बेब्स फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर के घर एक नन्हा मेहमान आया है। उनकी पत्नी शुभी आहूजा ने एक बेटे को जन्म दिया है। ये खुशखबरी एक्टर ने खुद फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस गुड न्यूज के बाद उन्हें इंटरनेट पर बधाईयों का तांता लग गया है। फैंस के साथ पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए अनुरुद्ध ने ट्वीट करते हुए लिखा, वैंलेंटाइन पर कभी इतना ख़ास नहीं रहा, लेकिन इस साल वैलेंटाइन का गिफ्ट है एक बेबी बॉय। बच्चे और माँ दोनों को आशीर्वाद के

बॉलीवुड तड़का टीम. आज वेलेंटाइन के दिन 'पटियाला बेब्स' फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर के घर एक नन्हा मेहमान आया है। उनकी पत्नी शुभी आहूजा ने एक बेटे को जन्म दिया है। ये खुशखबरी एक्टर ने खुद फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस गुड न्यूज के बाद उन्हें इंटरनेट पर बधाईयों का तांता लग गया है।

Bollywood Tadka


फैंस के साथ पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए अनुरुद्ध ने ट्वीट करते हुए लिखा, वैंलेंटाइन पर कभी इतना ख़ास नहीं रहा, लेकिन इस साल वैलेंटाइन का गिफ्ट है एक बेबी बॉय। बच्चे और माँ दोनों को आशीर्वाद के लिए हार्दिक धन्यवाद।

Bollywood Tadka


एक्टर का ये ट्वीट अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनिरुद्ध टीवी सीरियल्स के एक जाने-माने एक्टर हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल राजकुमार आर्यन से की थी। उन्होंने वो रहने वाली महलों की, फुलवा और रुक जाना नहीं में में काम किया है। इंडस्ट्री में उन्हें असली पहचान सीरियल पटियाला बेब्स में इंस्पेक्टर हनुमान सिंह के किरदार से मिली। जल्द अनिरुद्ध ने अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में नजर आएंगे।

  

Content Writer: suman prajapati

Patiala BabesAnirudh Daveshubhi ahujablessedbaby boyBollywood NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...